कोरोना संक्रमित यूपी कैबिनेट मंत्री का निधन, दो हफ्ते पहले पाई गई थीं पॉजिटिव

Spread the love

भारत में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। इसकी चपेट में कई बड़े सेलेब्स और नेता लोग भी आ रहे हैं। पिछले दिनों उत्तर प्रदेश की एक कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज भी चल रहा था। लेकिन अब बड़ी खबर आ रही है कि कैबिनेट मंत्री कमल रानी का निधन हो गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उनके निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है।

 

इसे भी पढ़े: उत्तराखण्ड : संक्रमितों का आंकड़ा 7400 पार, रिकवरी दर में भी गिरावट, सिर्फ 4 जिलों में राज्य के 75 प्रतिशत मरीज

दरअसल कमल रानी 18 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए लखनऊ पीजीआई में भर्ती कराया गया था। लेकिन रविवार, 2 अगस्त को कोरोना के कारण 62 वर्ष की उम्र में उनका निधन हो गया है। कमल रानी वरुण यूपी में घाटमपुर विधानसभा सीट से विधायक थीं। वह यूपी की योगी सरकार में टेक्निकल एजुकेशन मिनिस्टर भी थीं। इससे पहले वे सांसद भी रह चुकी हैं। कमल रानी वरुण के निधन पर कांग्रेस ने भी अपने पार्टी ट्विटर अकाउंट से दुख जताया है।

 

वहीं शनिवार को समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन भी हुआ था। वह पिछले 6 महीने से बीमार चल रहे थे। बीते दिन जब उनके निधन की खबर आई तो अरुण रानी इस खबर से स्तब्ध थीं। उन्होंने राज्यसभा सांसद अमर सिंह के निधन पर ट्वीट करके खेद भी जताया था।

इसे भी पढ़े: मायके गई थी मां, लौटकर आई तो तबाही का मंजर देख हो गई बेहोश