‘प्रिंस चार्ल्स’ के बाद ब्रिटेन के प्रधानमंत्री भी Corona पॉजिटिव, ट्वीट करके खुद दी जानकारी

Spread the love

Coronavirus से संक्रमित लोगों की लगातार बढ़ रही संख्या से पूरी दुनियां एक संकट की स्थिति से जूझ रही है। हाल ही में ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 71 वर्षीय प्रिंस चार्ल्स का अब COVID-19 का इलाज चल रहा है। लेकिन शुक्रवार को Corona से संक्रमित लोगों में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री का नाम भी जुड़ गया है।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) भी कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं। बोरिस जॉनसन ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करके दी। बोरिस जॉनसन में शुरुवात में हल्के लक्षण दिखाई दिए। जांच करने के बाद शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि वो अभी वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए सरकार का नेतृत्व करते रहेंगे।

ब्रिटिश प्रधानमंत्री ने ट्वीट में लिखा, ‘पिछले 24 घंटों में मुझमें हल्के लक्षण दिखाई दिए हैं और Corona virus की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में जा रहा हूं। लेकिन वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए सरकार का नेतृत्व करता रहूंगा। हम साथ मिलकर कोरोना वायरस को हरा सकते हैं।’

इसे भी पढ़ें- Coronavirus से स्पेन बदहाल, घरों में सड़ रही हैं लाशें

दुनियां भर में अभी तक 2.5 लाख से ज्यादा coronavirus के मरीज पाए जा चुके हैं। वहीं 25 हजार से ज्यादा मौतें हो चुकी हैं। साथ ही 1 लाख 28 हजार लोगों को इससे रिकवर भी किया जा चुका है। भारत में शुक्रवार तक Corona पॉजिटिवों की संख्या 800 के पार जा चुकी है। जिनमें से 19 लोगों की मौत हो गई है। भारत में। अभी तक 70 मरीजों को रिकवर भी किया जा चुका है।