गुजरात से बुरी खबर, केमिकल फैक्ट्री में धमाके से 8 की मौत, 57 घायल

Spread the love

गुजरात से एक दुखद खबर सामने आ रही है। भरूच के दाहोज इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में टैंक में अचानक धमाका हो गया। देखते ही देखते धमाके से लगी आग ने भीषण रूप ले लिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 57 लोगों के घायल होने की खबर है। फिलहाल फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े : इंडियन वेब सीरीज The Family Man Season 2 : Release Date, Starcast और Plot

Blast in chemical factory bharauch

यह घटना बुधवार को दोपहर में हुई। भरूच के कलेक्टर एमडी मोडिया ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि दोपहर में एक एग्रो केमिकल कंपनी के बॉयलर में विस्फोट हुआ। जिससे पूरी फैक्ट्री में आग लग गई थी। आग पर काबू पा लिया गया है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। फैक्ट्री में कई तरह के केमिकल रखे गए थे। एहतियातन केमिकल प्लांट के पास के दो गांवों को खाली कराया गया है। घटना की पूरी जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़े : उड़ीसा और बंगाल के बाद अब इन राज्यों में तूफान से तबाही कीआंशका, अलर्ट जारी, एनडीआरएफ की टीमें भी तैनात

8 died as Blast in chemical factory bharauch

वहीं पिछले महीने आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक फार्मा कंपनी में गैस लीकेज का मामला भी सामने आया था। इस हादसे में 12 लोगों की जान गई थी और सैकड़ों घायल हुए थे। गैस लीकेज से खतरे को देखते हुए पास के कई गांवों को खाली कराया गया था।