आईपीएल 2021 से पहले RCB के इन 6 खिलाड़ियों ने बढ़ाई विराट कोहली की चिंता, पढ़े पूरी खबर

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  • 1
  •  
  •  
  •  
    1
    Share

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 की नीलामी 18 फरवरी को कर ली हैं। नीलामी साउथ अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मौरिस सबसे महंगे बिके मॉरिस को 16.25 करोड़ रुपयों में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा भी बैंगलोर ने भी मैक्सवेल और काईल जैमिसन पर रुपयों की बारिश की। आईपीएल के 13 सीज़न के बाद भी विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी का इंतजार कर रही है। आईपीएल के 14वें सीज़न से पहले आरसीबी ने एक बहुत ही मज़बूत टीम बना ली है लेकिन आईपीएल 2021 से पहले इस टीम के 6 खिलाड़ियों का फॉर्म विराट कोहली की चिंताएं बढ़ा रहा है।

इसे भी पढ़े: IPL 2021 : आईपीएल के सभी मैच इन 4 स्टेडियम में खेले जाएंगे,देखे लिस्ट

इन 6 खिलाड़ियों ने किया RCB को निराश

ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने अपने प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिया के साथ साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को भी निराश किया है। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच में मैक्सवेल के बल्ले 5 गेंद खेलकर केवल एक रन निकला। और गेंदबाजी के बात करे तो उन्हे सिर्फ एक ही ओवर करने को मिला। मैक्सवेल को आरसीबी ने 14 करोड़ से भी ज्यादा रुपयों में खरीदा है। मैक्सवेल के अलावा जैमीसन भी गेंद से अपनी छाप छोड़ने में असफल रहे। जैमीसन ने 3 ओवर में 32 रन देकर मात्र 1 विकेट लिया।जैमीसन को भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 15 करोड़ रूपए में खरीदा उनका प्रदर्शन भी बेहद निराशाजनक रहा है

इन दोनों के अलावा आरसीबी के लिए खेलने वाले एडम जैम्पा 3 ओवरों में 20 रन देने के बाद एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए। वहीं, जोश फिलिप भी सिर्फ 3 गेंदों में 2 रन बनाकर आउट हो गए। इनके अलावा केन रिचर्डसन की भी खूब पिटाई हुई उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवरों में 42 रन लुटाए और एक विकेट भी नहीं ले सके।

इसके अलावा डैनियल सैम्स ने 4 ओवरों में 40 रन देकर 2 विकेट लिए। ऐसे में कुल मिलाकर देखा जाए तो आरसीबी के इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन विराट कोहली के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं होगा। हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे आने वाले मुकाबलों में ये खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते हैं क्योंकि आईपीएल के आगामी सीज़न में आरसीबी का भविष्य क्या होगा ये इन्हीं खिलाड़ियों को तय करना।

1 thought on “आईपीएल 2021 से पहले RCB के इन 6 खिलाड़ियों ने बढ़ाई विराट कोहली की चिंता, पढ़े पूरी खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.