बादशाह के गाने पर लगा था चोरी का आरोप, अब तंगहाली में जी रहे असली राइटर को पैसे भेजकर की मदद

Spread the love

हाल ही के दिनों में यूट्यूब पर एक वीडियो सॉन्ग रिलीज़ हुआ। गाने में बादशाह की पंजाबी रैप है। रैप के साथ पायल देव के बंगाली फ्यूजन से गाने में 4 चांद लग जाते हैं। वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के शानदार डांस मूव्ज देखने को मिलते हैं। बादशाह रैप करने के साथ-साथ वीडियो में थिरकते भी नज़र आते हैं। इस नए गाने का नाम ‘गेंदा फूल’ है। लेकिन गेंदा फूल सुनते ही ध्यान में आता है कि इस टाइटल पर तो पहले भी गाने बन चुके हैं। यह बात बिल्कुल सही है। और इसी वजह से बादशाह का ये गाना रिलीज़ होते ही विवादों में भी फंस गया।

दरअसल ‘ससुराल गेंदा फूल’ टाइटल का गाना 2009 में आई फिल्म ‘दिल्ली 6’ में था। जिसमें अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर थे। लेकिन इस गाने बोल भी बंगाली फोक सॉन्ग ‘बोरो लोकेर बेटी लो’ से लिए गए हैं। जो ‘रतन कहार’ नाम के बंगाली राइटर ने लिखे हैं। लेकिन बादशाह ने गलती ये कर दी कि उन्होंने अपने इस नए गाने में ओरिजिनल सॉन्ग राइटर को क्रेडिट नहीं दिया। जब मामले ने तूल पकड़ा तो बादशाह के इस गाने पर चोरी का आरोप भी लग गया। फिर बादशाह को सफाई भी देनी पड़ी।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड स्टार्स का ये वीडियो सॉन्ग कोरोना से लड़ने में आपके अंदर जोश भर देगा, जरूर सुनिए

वहीं अब खबर आ रही है कि बादशाह ने अब ‘बोरो लोकेर बेटी लो’ के लेखक रतन कहार को पांच लाख रुपए दिए हैं। दरअसल दिग्गज कलाकार रतन कहार बंगाल में एक मुश्किल जिंदगी जी रहे हैं। बादशाह ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि ये गाना रतन कहार ने लिखा है तो उन्होंने रतन कहार की मदद करनी चाही। लेकिन लॉक डाउन की वजह से मुश्किल हो रही थी। लेकिन अब बादशाह ने रतन कहार के खाते में 5 लाख रुपए भेज दिए हैं।