आमिर और अक्षय दमदार फिल्मों के साथ थे आमने-सामने, कुछ यूं टला बॉक्स ऑफिस क्लैश

Spread the love

कई सारी हिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे के साथ भिड़ने वाले थे। बॉक्स ऑफिस का यह सबसे बड़ा क्लैश हो पाता, इससे पहले मामला सुलझ गया।
दरअसल क्रिसमस 2020 पर आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को रिलीज करने के लिए पहले से तैयार थे। इसी दौरान खबर आई कि अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को क्रिसमस पर ही रिलीज करने जा रहे हैैं यह बात जैसे ही आमिर खान को पता चली, उन्होंने अक्षय कुमार और बच्चन पांडे के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला से बात की और बच्चन पांडे की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए उन्हें मना लिया। इस पर आमिर खान ने अक्षय और साजिद को टैग करते हुए एक प्यारा सा ट्वीट भी किया।

आयुष्मान ने अपनी फिल्म में किया कुछ ऐसा जिसे करने से पहले शाहरुख-सलमान सौ बार सोचेंगे

ट्वीट में उन्होंने फिल्म रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने के लिए दोनों का आभार जताया और उनकी फिल्म बच्चन पांडे को शुभकामनाएं दी। साथ ही आमिर ने लिखा कि ‘मैं भी आपकी फिल्म को देखना चाहूंगा।’ आमिर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने भी अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट किया।

बच्चन पांडे की रिलीज डेट को क्रिसमस 2020 से बढ़ाकर 22 जनवरी 2021 कर दिया गया है। बाद आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस 2020 पर सोलो रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर का दमदार लुक नजर आ रहा है। फिल्म हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है और अद्वैत चंदन इसे डायरेक्ट कर रहे हैं।