Coronavirus के चलते ठप पड़े काम-धंधे पर Ayushmann का शानदार ट्वीट, लिखा – अमीर का हर दिन रविवार हो गया और गरीब…

Spread the love

Coronavirus के कारण पूरी दुनियां में कोहराम मचा हुआ है। दुनियां के कई देशों में मिलाकर इससे संक्रमित लोगों की संख्या 2 लाख से ज्यादा हो चुकी है। वहीं कोरोना की चपेट में आने से 8 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।भारत में भी यह वायरस धीरे धीरे पैर पसार रहा है। यहां अभी तक 155 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं, वहीं 3 की मौत हो चुकी है।

देश के कई राज्यों में कोरोना के चलते काम ठप पड़ चुका है। जिसका खासा असर उन व्यक्तियों पर पड़ रहा है, जो दिनभर कमाई करके फिर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। समाज में इन व्यक्तियों को आर्थिक रूप से ‘गरीब‘ कहा जाता है। वैसे तो इस स्थिति में इन लोगों पर किसी भी व्यक्ति का ध्यान कम ही जाता है। लेकिन बॉलीवुड स्टार ‘आयुष्मान खुराना’ इन लोगों को न सिर्फ ध्यान में लाए, बल्कि उन्होंने ट्वीट करके देश में चल रहे माहौल में गरीब लोगों की दशा पर कुछ खूबसूरत पक्तियां भी लिखी। आयुष्मान के इस ट्वीट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस ट्वीट को अभी तक 2500 से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- 'करणी सेना’ ने रोकी ‘अक्षय कुमार’ की फिल्म की शूटिंग

आयुष्मान की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उनकी ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज हुई। इस समलैंगिक रोमांस पर आधारित फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया। इससे पहले आयुष्मान की ‘बाला‘, ‘आर्टिकल 15‘, ‘बधाई हो‘ जैसी सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्में भी सुपरहिट रही हैं।

118 thoughts on “Coronavirus के चलते ठप पड़े काम-धंधे पर Ayushmann का शानदार ट्वीट, लिखा – अमीर का हर दिन रविवार हो गया और गरीब…

  1. Pingback: slang gay dating

Leave a Reply

Your email address will not be published.