आयुष्मान खुराना की कोरोना वॉरियर्स पर लिखी ये कविता आपको झकझोर देगी, देखें वीडियो

Spread the love

ऐसे महामारी के माहौल में जब पूरे देश के लोग अपने परिवार के साथ घरों में बंद हैं, तब कोरोना वॉरियर्स अपने परिवार छोड़ दूसरों की सेवा का धर्म निभा रहे हैं। जब महामारी का सबसे ज्यादा डर बुजुर्गों को है, तब वो अपने माता-पिता से दूर किसी अन्य की सेवा में लगे हैं।

देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के तेजी से बढ़ने के कारण हालात बिगड़ते जा रहे हैं। ऐसे में कोरोना योद्धाओं का काम और उनकी जान का जोखिम बढ़ता जा रहा है। ऐसे हालात पर बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने वीडियो के रूप में अपनी कविता शेयर की है। जिसमें गरीब और कोरोना योद्धाओं का दर्द बखूबी बयां होता है।

आयुष्मान ने इस वीडियो के साथ लिखा है, ‘यह सभी फ्रंटलाइन वॉरियर्स के लिए है ~ हमारे लिए लड़ रहे हैं, हमें बचा रहे हैं, कोरोनावायरस के खिलाफ हमारे और हमारे परिवारों के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। मैंने अपना आभार व्यक्त करने के लिए इन शब्दों को लिखा है। में तुम्हें सलाम करता हूं। भारत आपको सलाम करता है।’

आयुष्मान खुराना अपनी बेहतरीन एक्टिंग और शानदार सोशल मैसेज वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इसके अलावा वो समय-समय पर अपनी पंक्तियों से भी फैंस का दिल छूं लेते हैं। पिछले ही दिनों लॉकडाउन होने के बाद उनकी कुछ पक्तियों को भी सोशल मीडिया पर खूब सराहा गया था। जिनमें उन्होंने गरीबों की हालात को देखते हुए लिखा था, ‘अमीर का हर दिन रविवार हो गया और गरीब है अपने सोमवार के इंतज़ार में’।

इसे भी पढ़ें- Lockdown से ठप पड़े काम-धंधे पर आयुष्मान का ये ट्वीट जरूर पढ़ें