अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Spread the love

शनिवार देर रात पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी। वहीं कुछ ही देर में अभिषेक बच्चन ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा कि, “आज मेरे पिताजी और मैं दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों में कोरोना के हल्के लक्षण होने के कारण हमें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारे पूरे परिवार और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। मैं निवेदन करता हूं कि सभी शांत रहें और घबराएं नहीं।”

इसे भी पढ़े: कोरोना संक्रमित होने के बाद बिग बी तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती

44 साल के अभिषेक बच्चन को भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले पॉजिटिव पाए जाने पर अमिताभ बच्चन को भी इसी अपस्ताल में भर्ती किया गया है। अमिताभ बच्चन ने भी अपने पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी खुद ट्वीट करके दी थी। 77 वर्षीय बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि “मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। अस्पताल में शिफ्ट हो गया हूं। बाकी परिवार और स्टाफ भी कोविड19 टेस्ट करवा रहे हैं। रिपोर्ट का इंतजार है।” इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में उन सभी लोगों से भी अपना टेस्ट करवाने के लिए निवेदन किया को पिछले 10 दिनों में उनसे मिले और उनके करीब आए।

इसे भी पढ़े:कोरोना साइंटिस्ट का बड़ा खुलासा,चीन छोड़कर भागना पड़ा

उधर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के संक्रमित पाए जाने की खबर मिलते ही बॉलीवुड से लेकर फैंस में चिंता का माहौल है। सभी लोग दोनों के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। कई सेलिब्रिटीज और नेता लोग ट्वीट करके भी अमिताभ बच्चन के लिए दुआएं मांग रहे हैं। फिलहाल खबर ये आए रही है कि दोनों की हालात स्थिर है।