सोशल मीडिया पर अमेरिकन सिंगर मैडोना का बोल्ड रूप वायरल, शेयर की बैशाखी के साथ टॉपलेस तस्वीर

Spread the love

यूं तो दुनियां भर के कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर पोस्ट शेयर करते हैं, लेकिन अगर सोशल मीडिया पर  सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की गिनती हो, तो अमेरिकन सिंगर और सॉन्गराइटर मैडोना (Madonna) का नाम जरूर आएगा। मैडोना सोशल मीडिया पर पोस्ट करके हमेशा अपने फैंस को सरप्राइज करती रहती है। 61 वर्षीय मैडोना की फिटनेस की बात करें, तो वह अपनी हर तस्वीर में अपनी उम्र की आधी लगती हैं।

इसे भी पढ़े: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर शेयर की बैकलेस तस्वीर

हाल ही में भी मैडोना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक सेंसेशनल तस्वीर शेयर की। तस्वीर में मैडोना टॉपलेस हैं, लेकिन अपने एक हाथ से शरीर को ढका हुआ है। साथ ही तस्वीर में मैडोना एक वैशाखी के सहारे खड़ी हैं। मैडोना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बता दें कि मैडोना अपने घुटने की सर्जरी करवाने के बाद से पैर पर ज्यादा जोर नहीं डालती हैं। जिस कारण उन्हें वैशाखी का सहारा लेना पड़ता है। मैडोना की इस फोटो पर कुछ ही घंटों में 6 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मैडोना ने लिखा है, “हर किसी के पास एक वैशाखी होती है।” मैडोना की इस तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन भी खूब आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े: इरफान खान के जाने के बाद सुशांत ने साइन की थी ये बड़ी फिल्म

इससे पहले भी मैडोना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की थी। जिसमें वह एक पैर के सहारे डांस करते नजर आ रही थी। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो को 14 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा था।