PUBG को टक्कर देने के लिए आ रहा है स्वदेशी FAUG, जानिए कब होगा लांच

Spread the love

भारत सरकार ने चीन से विवाद के चलते पिछले दिनों pubg सहित 118 चाइनीज़ ऐप्स को बंद दिया था।सरकार ने इन ऐप्स पर डाटा चोरी करने के शक के चलते इन ऐप्स को बैन करने का फैसला किया है।करोड़ों लोगों की पसंद का गेम Pub G के बेन होने के बाद सुपर स्टार अभिनेता अक्षय कुमार ने स्वदेशी मल्टी प्लयेर गेम फाॅजी (FAU-G)लांच करने की घोषणा कर दी। FAU-G का पूरा नाम फीयरलेस एंड यूनाइटेड गार्ड है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट करके इस गेम की पोस्टर और इस गेम से जुड़ी कुछ खास बातें लोगो के साथ शेयर की।

इसे भी पढ़ें: जानिए, भारत सरकार ने PUBG के अलावा और कौन से 117 ऐप किए बैन

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट के जरिए कहा है की ” मुझे प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर मिसन को सपोर्ट करते हुए,इस स्वदेशी एक्शन गेम को पेश करते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है”। साथ ही अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में यह भी कहा लोग इस गेम में मनोरंजन के साथ साथ अपने देश के सिपाहियों के बलिदान के बारे में भी जानकारी हासिल के सकेंगे।

कमाई का 20 फीसदी हिस्सा वीर पोर्टल को जाएगा।

अक्षय कुमार ने कहा इस गेम की सबसे बड़ी खास बात ये है कि,इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी हिस्सा भारत के वीर पोर्टल को जाएगा। जैसे कि सबको पता ही है कुछ साल पहले अक्षय कुमार ने भारत के वीर सपूतों के लिए वीर पोर्टल एप्लिकेशन को लांच किया था। जिसमें कोई व्यक्ति अपनी कमाई का हिस्सा अपने शहीद फिजियो के परिवार के लिए दान के सकता है ।

इसे भी पढ़ें: क्या PUBG चाईनीज ऐप है? यहां जानें इस गेम के बारे में वो सब, जो आप जानना चाहते हैं

कब तक हो सकता है लांच।

अक्षय कुमार के द्वारा पेश किए गए इस गेम की लोग बहुत तारीफ कर रहे है । बताया जा रहा है यह गेम अगले महीने यानी अक्टूबर तक लांच करने की कोशिश की जा रही है।सोशल मीडिया पर लोग इस गेम की बहुत प्रसंशा कर रहे है,लेकिन देखना होगा क्या यह स्वदेशी गेम pubg को किस हद तक टक्कर दे पाएगा,इस बात का पता तो गेम के लांच होने के बाद ही चल पाएगा।

1 thought on “PUBG को टक्कर देने के लिए आ रहा है स्वदेशी FAUG, जानिए कब होगा लांच

Leave a Reply

Your email address will not be published.