केरल के बाद हिमांचल प्रदेश में दिखी हैवानियत, गर्भवती गाय को विस्फोटक खिलाकर किया जख्मी

Spread the love
  •  बिलासपुर में गाय को खिलाया विस्फोटक
  •  गाय बुरी तरह जख्मी
  •  पुलिस कर रही मामले की जांच

हाल ही में केरल के मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी की विस्फोटक खाने से मौत के बाद सोशल मीडिया पर माहौल गरमाया हुआ है। लेकिन इसी बीच इंसानियत को तार-तार करने वाली एक और खबर सामने आई है। हिमांचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के झंडुत्ता इलाके में एक गर्भवती गाय विस्फोटक खाने से बुरी तरह जख्मी हो गई है।

बताया जा रहा है कि किसी ने गाय को विस्फोटक का गोला बनाकर खिला दिया। गाय गर्भवती है और विस्फोटक खाने के बाद बुरी तरह जख्मी हो गई है। गाय के मालिक ने घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। घटना के बाद लोगों में आक्रोश बढ़ गया है। संबंधित मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही घटना से जुड़े लोगों को पकड़ लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें : सोनू सूद की दरियादिली, फ्लाइट से 180 प्रवासियों को पहुंचाया देहरादून

इससे पहले केरल में एक गर्भवती हथिनी को एक अनानास में विस्फोटक भरकर खिलाने का मामला सामने आया था। बुरी तरह जख्मी हुई हथिनी वेलियार नदी में दर्द से उबरने के लिए तीन दिन तक पानी में मुंह डाले खड़ी रही। लेकिन आखिरकार हथिनी और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। पुलिस और वन विभाग मामले की जांच कर रही है। मामले में एक शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वन मंत्री के. राजू का कहना है कि घटना को कई लोगों ने अंजाम दिया था। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।