इरफान खान के जाने के बाद सुशांत ने साइन की थी ये बड़ी फिल्म

sushant rajput uncompleted movies
Spread the love

बीते रविवार को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हो गया है। सुशांत बॉलीवुड (Bollywood) के एक ऐसे सितारे थे, जिन्होंने टीवी से अपनी एक्टिंग का करियर शुरू किया था। टीवी पर नाम कमाने के बाद बॉलीवुड फिल्मों में काम मिला और चंद ही फिल्मों से फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा दिया। बॉलीवुड में उनकी बेहतरीन एक्टिंग और शानदार फिल्मों को लेकर उन्हें खूब प्यार मिलने लगा था। लेकिन अब उनकी एक्टिंग का वो जादू फिल्मों में देखने को नहीं मिलेगा।

इसे भी पढ़े : बांद्रा में सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत को उनके फैंस और फिल्मी दुनियां के लोग उनकी फिल्मों के लिए हमेशा याद करते रहेंगे। उनकी काई पो चे, एम एस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों से उन्हें फिल्मी दुनियां में नई पहचान मिली थी। इसके अलावा उनके पास कई बेहतरीन प्रोजेक्ट भी थी। जिन पर काम चल रहा था या काम शुरू होना था। आइए जानते उन फिल्मों के बारे में, जिन्हें सुशांत अधूरा छोड़ गए हैं।

राइफलमैन

सुशांत ने पिछले साल 15 जनवरी को एक फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था। उन्होंने बताया था कि वे फिल्म राइफल मैन में काम करने वाले हैं। ये फिल्म सन 1962 के भारत चीन युद्ध के हीरो रहे राइफलमैन जसवंत सिंह रावत की कहानी पर आधारित थी। इसमें सुशांत महावीर चक्र जसवंत सिंह का किरदार निभाने वाले थे।

इसे भी पढ़े : टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का बोल्ड फोटोशूट

पानी

खबरें थीं कि सुशांत के पास एक और बड़ी फिल्म थी। शेखर ने अपनी इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत का नाम फाइनल कर लिया था। फिल्म को लेकर प्री प्रोडक्शन का काफी कुछ काम किया जा चुका था। लेकिन फिर यश राज फिल्म्स ने किसी कारणवश प्रोजेक्ट पर ब्रेक लगा दिया था। जिस कारण फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई थी।

इमरजेंस

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पास एक और बड़ी फिल्म आई थी। आंनद गांधी ने इस फिल्म के लिए पहले एक्टर इरफान खान को कास्ट किया था। लेकिन उनके निधन के बाद फिल्म में सुशांत को कास्ट किया गया था। ये फिल्म महामारी के ऊपर थी। लेकिन सुशांत के निधन के बाद फिर से फिल्म अधर में लटक गई है।

दिल बेचारा

हालांकि सुशांत का निधन हो गया है। लेकिन उनकी एक ऐसी फिल्म है जो बनकर तैयार है। फिल्म का सारा कुछ काम हो चुका है। फिल्म रिलीज को तैयार भी थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। अब फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।