क्या इरफ़ान खान और ऋषि कपूर के बाद नसीरुद्दीन शाह भी .. ? जानिए पूरी सच्चाई

naseeruddin shah
Spread the love

सिनेमा के दो दिग्गज कलाकार पिछले दो दिनों में इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं। इरफान खान और ऋषि कपूर का यूं चले जाना सब के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। इस बीच गुरुवार को ऋषि कपूर के निधन के बाद अचानक ये खबर आई कि अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की तबीयत बहुत खराब है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ जगहों पर तो उनके निधन की खबर तक सामने आयी ।

दरअसल , 30 अप्रैल,  गुरुवार शाम को मीडिया के एक वर्ग ने यह खबर छेड़ दी कि दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि, उनके परिवार ने IANS से पुष्टि की है कि शाह ठीक और स्वस्थ हैं, और शहर में अपने आवास में हैं।

यह भी पढ़े : इरफान खान का आखिरी मैसेज सुनकर इमोशनल हुए फैंस, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

अभिनेता की भतीजी सायरा शाह हलीम ने IANS को बताया, “वह बिल्कुल ठीक है, और मेरी चाची रत्ना के साथ मुंबई में लॉकडाउन का पालन कर रहे है , यह फर्जी खबर है।” सायरा के अनुसार, उनके पिता लेफ्टिनेंट जनरल ज़मीर उद्दीन शाह ने कुछ समय पहले नसीरुद्दीन शाह से बात की थी, और उन्हें आश्वासन दिया गया था कि नसीरुद्दीन शाह स्वस्थ और स्वस्थ हैं।

Naseeruddin Shah

एक फेसबुक पोस्ट में शाह ने लोगों को उनकी चिंता के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें अपने स्वास्थ्य के बारे में आश्वस्त किया। उन्होंने कहा, ‘मैं मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं और उन्हें आश्वस्त करता हूं कि मैं ठीक हूं। मैं घर पर हूं और लॉकडाउन का पालन कर रहा हूं। कृपया किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करें।’

ऐसी अफवाहों के बीच के नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह ने लिखा, ‘सब ठीक है। बाबा एकदम ठीक हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर की जा रही हैं बातें गलत हैं, अफवाह हैं। उन्होंने इरफान और चिंटू जी के लिए प्रार्थना की है। वो दोनों को बहुत याद कर रहे हैं। उन्होंने दोनों परिवारों के लिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। हम सभी दिल से दोनों के लिए दुखी हैं। उनके जाने से महान क्षति हुई है।’