कौन है यह AAP उम्मीदवार, जिसे वोट मांगने पर मिल रहे हैं शादी के प्रस्ताव

AAP उम्मीदवार
Spread the love

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की सरगर्मी तेज हो चुकी है। चुनाव का प्रचार प्रसार अपने आखिरी चरम पर पहुंच गया है। 8 तारीख को दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाने हैं। चुनाव प्रचार में अब कुछ ही समय बाकी है। यह देखते हुए सभी पार्टी के उम्मीदवारों द्वारा अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जनता को लुभाने की कोशिश तेज हो गई है। कुछ उम्मीदवारों को जनता की तरफ से भी अच्छा समर्थन मिलता दिख रहा है, तो कुछ को जनता के विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। लेकिन दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा से AAP उम्मीदवार राघव चड्ढा जब लोगों से वोट मांगते हैं तो जवाब में उन्हें शादी के प्रस्ताव मिल रहे हैं।

AAP उम्मीदवार

दरअसल आम आदमी पार्टी के 31 साल के नेता राघव चड्ढा पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट भी हैं। उनकी अभी शादी भी नहीं हुई है। उन्हें केजरीवाल सरकार का भरोसेमंद चेहरे के रूप में भी देखा जाता है। चड्ढा जैसे-जैसे अपने इस चुनावी अभियान पर जोर दे रहे हैं, वैसे-वैसे उनके शादी के प्रस्तावों की फेहरिस्त भी बढ़ती जा रही है। बताया जा रहा है पिछले 15 दिनों में सोशल मीडिया पर चड्ढा को 12 शादी के प्रस्ताव आ चुके हैं। हाल ही में जब एक महिला ने उन्हें ट्विटर पर टैग करते हुए विवाह का प्रस्ताव दिया था, तो चड्ढा ने मजाकिया तरीके से जवाब दिया कि, “फिलहाल अर्थव्यवस्था की हालत ठीक नहीं है, ऐसे में विवाह करने के लिए यह समय सही नहीं है।”

Also read: बीजेपी के विधायक ने किया CAA का विरोध, कहा – ‘ये आवाज़ मेरे दिल की है’

वहीं राघव चड्ढा जब एक स्कूल में बैठक के लिए गए, तो वहां उन्हें एक शिक्षिका ने कहा कि अगर मेरी कोई बेटी होती, तो मैं उसकी शादी तुमसे करवाती। चड्ढा के सोशल मीडिया मैनेजर ने बताया कि उन्हें इंस्टाग्राम पर भी बहुत सी महिला प्रशंसकों के मैसेज आ रहे हैं। हम सामान्य तौर पर उन संदेशों का जवाब नहीं देते हैं, लेकिन अगर कोई दिल्ली की होती है तो उसे हम वोट डालने के लिए कहते हैं।