अपनी बायोपिक में इन 2 Actor को देखना चाहते है सुरेश रैना, जाने नाम

Suresh Raina
Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के दिन ही भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट कर यह जानकारी दी थी। वह जुलाई 2018 से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। टीम इंडिया में वापसी ना होने के कारण आख़िरकार उन्होंने अपने संन्यास का अधिकारिक ऐलान कर दिया था।

अपनी बायोपिक में इन 2 Actor को देखना चाहते है सुरेश रैना

सुरेश रैना ने अपनी बायोपिक के लिए साउथ के दो सुपरस्टार के नाम का खुलासा किया है।सुरेश रैना ने एक लाइव सेशन में कहा, “मैं वास्तव में अपनी बायोपिक में किसी ऐसे व्यक्ति को चाहता हूं, जो उस भावना को आगे बढ़ा सके, क्योंकि देश या सीएसके के लिए खेलना आसान नहीं है। मैं साउथ से किसी को चाहता हूं, जो वाकई में ऐसा कर सके। वे समझ सकते हैं कि चेन्नई और चेन्नई सुपर किंग्स मेरे लिए कितने मायने रखते हैं। मेरे दिमाग में इसके लिए दो-तीन नाम हैं।”

जब एक्टर्स के  बारे में पूछा गया तो सुरेश रैना ने अपनी पंसद बताते हुए कहा, “मैं चाहूंगा कि सुपरस्टार सूर्या रोल निभाएंमुझे यकीन है कि वह ऐसा कर सकते हैं। साथ ही दुलकीर सलमान भी शानदार एक्टर हैं।”

सुरेश रैना के करियर पर डाले एक नजर

सुरेश रैना ने भारतीय टीम के लिए 226 वनडे मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 35.31 की औसत से 5615 रन बनाये हुए हैं। उनका टेस्ट करियर इतना खास नहीं रहा हैं। उन्होंने भारत के लिए 18 टेस्ट में 26.48 की औसत से 768 रन बनाये हुए हैं।सुरेश रैना का टी-20 क्रिकेट का रिकॉर्ड बहुत शानदार है। अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में उन्होंने 78 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 29.16 की औसत से 1604 रन बनाये हुए हैं।

 

1 thought on “अपनी बायोपिक में इन 2 Actor को देखना चाहते है सुरेश रैना, जाने नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.